Rishta

                             

                       Rishta



Rishte v kitne ajeeb hote h....kbi hum rishto ko chunte h... To kbi rishte Hume......

Esa hi ek rishta hota h "Baap-beti" ka.... Kahne ko to SB jante h ki betiya aksar apne Papa ki hi ladli hoti h... Or bete apni maa k.... 

Aaj Mai apni kahani k kuch ese lamhe btane ja raha hu jisse padh KR aap v shayd un yado me kho Jaye.....

Mera naam Tarun h... Mai ek middle class family se belong karta hu... Meri family me Meri MAA papa pr ek chota Bhai h....
Jindgi bhag daud me na Jane kb Mai itna aage nikl gya mujhe PTA hi na chla.....

Meri Shaadi Meri pasnd ki ladki see hui... Uska Nam Priya tha .... Mai use college se hi pasnd krta tha....vo general ki thi or Mai bechara obc ka....aap samjh hi Skte h ki rishta hona to takreebn na mumkin tha....
Bt Mai v BDA jiddi hu thaan liya tha ki kruga to usi see vrna na khud kruga or na usko krne duga.....hahahaha.....!!!

Aaj v yaad h vo mere pas rote hue aayi thi thi... Uski aankhe Nam thi...thodi thodi Lal b lag rahi thi esa lg raha tha ki Mano Puri rat royi ho.... Mere puchne pr btaya ki usk papa n khi or rishta pkka KR diya.... Ye sun KR Mano Mai kaap sa gya ... Usko kho Dene k ek khayal n mujhe jhakjhor k rakh diya.... Khud ko sambhalte hue Maine bola ki --priya dekho tm ro mt mai hu na... Usko to samjh diya or chup kara k usko Ghar bheja....

Rat bhar ki kashmokash k bad Mai usk ghar ja pahucha.... Ghar wakai bht Bada or sundr tha akhir ho q na unk pita g PWD me engineer Jo the.... Or vhi Mera kiraye ka Ghar jo suru hote hi khtm ho jata tha.... Mai intjaar KR raha tha Kai bar ring krne pr door open hua ..... Ek servent aayi or boli - kisse milna h????
Mai bola g Priya h Ghar PR ?? 
Usne Andr bulaya or mujhe guest room me bithaya....

Priya Meri awaj sun k bhagi  chli aayi.....unk Papa v vha aa gye.... Maine unk pair chue or Bina dare bol gya - sir mai Priya ko pasnd krta hu or vo v mujhe pasnd krti h or hum dono Shaadi krna chahte h.... Bas apki haa or aashirwad chahiye .... Krne ko to bhagna v option tha bt mujhe koi kaam chori chupk ni krna... Mai ni chahta kl ko mere is kadam see Priya apni family se door ho Jaye...

Meri baate sunne k bad wo mujh se bole - beta esi baat h mujhe v Meri Beti ki khusi hi chahiye.... Pr tum apni ek clerk ki job se Meri Beti ka kharacha utha Paoge???
Ek pal ko agr cast v na dekhu to Mai Kya dekhu tum me.... Kya dekh Shaadi KR du.... Na khud ka Ghar h na ko permanent job na koi property ... Upr see kamane wale v tum akele.... Tumse chota Bhai v h ... Or maa baap unka v tumeh hi dekhna h kese kroge??? Agr tumhari Beti hoti to Kya tum ha krte...!!!!!


Me- sir mujhe aap 2yr ki mohlat de...Mai Priya k kabil bn k hi lautunga....tb tk aap Priya ki Shaadi k bare me na soche agr in 2yr me na KR paya to kbi mud k v ni d
dekhunga Priya ki trf.....itna kh KR Mai nikl gya ......


2 yr bad jb Mai Lauta to IAS bn k .... Or mujhe posting v mere hi area me mili.....
Ghar aate hi agle din duty join ki or usk bd mai Priya k Ghar pahucha shaam ko.....esa lg raha tha Mano ki aaj sapne Sach hoge....
Khusi see mere kadm kbi yha pd rahe the to kbi vha... Jese hi Ghar me enter hua to Mano esa lga ki sb Mera hi wait kr rahe the... Uncle n mujhe dekhte hi Gale see lga liya or jb Priya ko dekha to Mai khud ko rok na paya or usk pas ja pahucha.... Mujhe dekhte sath vo mere seene see lg gyi.....

Aaj pure 23 saal beet gye h.....bt lgta h Mano KL ki hi bat thi.... Aaj Meri ek Beti h or ek beta..... Bt aaj Mai us kasmkas me fir aa fasa jb Meri Beti n btaya ki vo ek ladk ko pasnd krti h.... Phle to mujhe but gussa aaya man Kiya maru thappd dono galo pr .... Abi uski Umar hi Kya h....sirf  19 saal abi to samjh v ni h usme or ese kese vo itna BDA faisla le skti h or Meri perission k Bina.....aaj usk liye vo ladka sb ho gya or Mai ..... Mera Kya??? Jisne use itne saalo tk Pala posa dhyan rakha uski her ek jarurat ko pura Kiya ....usk khne k phle her cheej lak di....or kbi use data ni use humesha apni jaan see Jada pyar Kiya.... Kya ask us liye vo ladka sb ho gya or Mai???? Ni Mai ni krne duga humara v koi standerd h ....Meri Beti ek ese ladk see pyar karti h jisk pas na Ghar h na job .... Abi to vo khud v padh raha h ....ni Mai esa ni hone duga chahe usk liye mujhe usk sath sakhti se q na pesh aana pde....!!!!!



**Kitne ajeeb hote h ye rishte.....!!!!**

Comments

Stories by heart